शर्मनाक: सगे चाचा ने रिश्तों को किया शर्मसार, 6 साल की भतीजी से कर डाला रेप

गोरखपुर: जिले से रिश्तों को कंलकित कर देने वाला एक बेहद शर्मसार मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत सगे चाचा ने अपनी ही छह साल की भतीजी से रेप कर डाला।

मामला उरुवा थाना क्षेत्र के बथुआ बुजुर्ग गांव का है। दूसरी तरफ, बच्ची के पिता ने भाई के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत की। पुलिस ने लड़की को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजने के बाद फरार आरोपी को तुर्कवलिया नहर पुलिया के पास से शनिवार की सुबह गिरप्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

ननिहाल घुमाने ले गया था चाचा

एसओ उरुवा दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि बीते 6 मई को छह वर्षीय बच्ची को उसका सगा चाचा खजनी इलाके के डोहरिया में ननिहाल घुमाने के बहाने साइकिल से ले गया था।

वापस लौटते समय रास्ते मे रुककर उसने पहले ताड़ी पी और और नशीली गोलियां भी खाई। फिर उसके बाद सेहुआ गांव के पास एकांत में ले जाकर भतीजी के साथ दुष्कर्म का डाला। इस घिनौने काम को अंजाम देने के बाद वह बच्ची को घर पहुंचा कर फरार हो गया।

इसके बाद घर पर बच्ची ने रोते हुए अपनी मां को सारी बात बताई तो पीड़िता के पिता ने पुलिस को लिखित सूचना दी। जिस पर उसके खिलाफ धारा 376 एबी व पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरप्तार कर लिया गया।