इस बार होगा तीज का डबल सेलीब्रेशन, एश्प्रा ब्रांड दे रहा सोने व हीरे की खरीद पर विशेष आॅफर

गोरखपुर: भारतीय संस्कृति में व्रत—त्योहारों का एक महत्वपूर्ण स्थान है. इन व्रतों में हरितालिका तीज का व्रत महिलाओं में सर्वपरि स्थान रखता है. इस दिन महिलाएं निर्जल व्रत रखकर भगवान शिव से अपने सुहाग के लिए मंगलकामना करती हैं. यह व्रत भगवान शिव व माता पार्वती को समर्पित है.
इसे देखते हुए एश्प्रा जेम्स एंड ज्वैल्स ने इस बार तीज के अवसर पर स्वर्ण एवं हीरे के आभूषणों की खरीदारी पर एक विशेष आफर की शुरूआत की है. इसमें सोने की ज्वैलरी की खरीदारी पर मेकिंग चार्ज में 20 प्रतिशत तक की विशेष छूट दी जा रही है. जबकि हीरे की ज्वैलरी की खरीदारी पर डायमंड वैल्यू में 20 प्रतिशत तक का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है.


शोरूम में आएं हैं नए कलेक्शन
तीज के अवसर पर शोरूम में सोने व हीरे के आभूषणों का नवीन कलेक्शन उपलब्ध है. इस कलेक्शन में आधुनिक फैशन के अनुरुप सोने एवं हीरे के हल्के वजन की अंगुठी, इयररिंग, पेंडेंट एवं अन्य फैंसी ज्वैलरी का बेहतरीन संग्रह उपलब्ध है. इसके अतिरिक्त कुंदन, पोलकी, जड़ाउ एवं एंटिक आभूषणों की विस्तृत रेंज शोरूम पर उपलब्ध है.

चांदी में भी भरपूर रेंज
सोने व हीरे के आभूषणों के अतिरिक्त एश्प्रा जेम्स एंड ज्वैल्स इस बार तीज अवसर पर चांदी के आभूषणों का भी एक शानदार संग्रह प्रस्तुत किया है. जिसमें सिल्वर के फैंसी रिंग, इयररिंग, बैंगल्स एवं विभिन्न प्रकार के चांदी के आभूषण शामिल हैं.

सिमित समय के लिए आफर
एश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के निदेशक अनुप सराफ एवं सोभित सराफ ने बताया कि तीज के अवसर पर शोरूम में ग्राहकों की काफी भीड़ हो रही है और लोग अपने पसंद के आभूषणों की खरीदारी भी कर रहे हैं. सोने के आभूषणों के साथ ही हीरे के आभूषणों के कलेक्शन को भी काफी पसंद किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि तीज के अवसर पर चलाई जा रही यह स्कीम सिर्फ सिमित समय के लिए ही है. ग्राहकों को इस स्कीम का अधिक से अधिक लाभ लेना चाहिए. उन्होंने तीज के अवसर पर सभी ग्राहकों को शुभकानाएं भी दी.

जानिए: छोटे व्यवसाय शुरू करने के लिए 15 विकल्प – Chota Business in Hindi