गोरखपुर में दूसरा वीडियो वायरल: हाथ में असलहा और नोट लहराते डांसर के साथ युवक ने लगाए ठूमके, वीडियो वायरल

गोरखपुर: जिले में मनबढ़ों के हौसले इन दिनों पूरी तरह बुलंद है। अभी खोबाबार इलाके में डीजे पर डांस के दौरान युवक का असलहा लहराते हुए युवक पर पुलिस कार्रवाई भी नहीं कर सकी कि जिले से ऐसा ही दूसरा वीडियो वायरल हो गया। यहां भी एक शादी समारोह के दौरान लेडी डांसर के साथ युवक असलहे के साथ नोट लहराते हुए डांस करते नजर आ रहा है। इस बार मामला बड़हलगंज के खुटभार गांव का है। वहीं, हैरानी वाली बात यह है कि वायरल वीडियो के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस की ओर से कार्रवाई तो दूर, अभी युवक की पहचान तक नहीं कर सकी है।

बताया जा रहा है कि बड़हलगंज के खुटभार गांव के बंका सिंह के यहां बुधवार को लड़की के शादी थी। बारात उसी इलाके के सिधेगौर गांव से आई हुई थी। इस दौरान आर्केस्ट्रा पर लेडी डांसर का प्रोग्राम चल रहा था। इसी दौरान एक युवक असलहा निकाल लहराने लगा। वह असलहे के साथ हाथ में नोट लिए डांसर के साथ डांस करता हुआ नजर आया। इस बीच किसी ने मोबाइल में इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।
बड़हलगंज कोतवाल मनोज कुमार राय का कहना है कि वायरल वीडियो में दिख रहे युवक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही युवक को पकड़कर कार्रवाई की जाएगी।