सहेली को बदनाम करने के लिए एप की मदद से बनाया अश्लील वीडियो, फिर कर दिया वायरल

गोरखपुर: अभी तक आपने युवकों को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करते या फिर किसी महिला को परेशान करते सुना होगा, लेकिन क्या कभी किसी लड़की या महिला को ऐसा करते सुना है। जी हां गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सहेली को बदनाम करने की नीयत से एप की मदद से उसका वीडियो अश्लील गाने से एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है।

शिकायत आते ही साइबर सेल की मदद से गीडा पुलिस ने जांच कर आरोपित युवती को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की जानकारी पीड़िता के घरवालों की ओर से दी गई। बताया गया कि घर की एक लड़की सोशल मीडिया पर देखी है कि अश्लील गाने के साथ उसका वीडियो बनाकर वायरल किया गया है।

वीडियो की जांच साइबर सेल ने शुरू की तो पता चला कि लाइक एप की मदद से वीडियो को बनाने के बाद वायरल किया गया है। पुलिस जांच के बाद गीडा इलाके की ही रहने वाली एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साइबर एक्सपर्ट ने वीडियो को भी सोशल मीडिया से हटा दिया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम थानाध्यक्ष गीडा देवेंद्र सिंह, साइबर क्राइम सेल प्रभारी महेश कुमार चौबे, सिपाही शशिशंकर राय, शशिकांत जायसवाल, नीनू नावित शामिल थी।