हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस: रात में दोस्तों संग पी थी शराब, सुबह पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश

गोरखपुर: पुलिस एक बार फिर हत्या व आत्महत्या में उलझ गई। यहां सिकरीगंज इलाके में गुरुवार की सुबह आम के पेड़ से लटकती एक युवक की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। उधर गांव वाले युवक की मौत को संदिग्ध मानते हुए हत्या की आशंका जता रहे हैं।

सुबह बागीचे में पेड़ पर लटका मिला शव

बतायाज जा रहा है कि सिकरीगंज के भेउसा उर्फ बनकटा गांव निवासी राम सिंह यादव 30 पुत्र अधारे यादव बुधवार की रात घर से कुछ दूरी पर बागीचे में दोस्तों संग शराब पी थी। इसके बाद सुबह संदिग्ध हालत में उसकी बाग में ही पेड़ से लटकती लाश मिली। सुबह के समय जब कुछ लोगों ने शव को देखा तो इसकी सूचना परिवार व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शादी के तीन साल बाद पत्नी ने भी छोड़ दिया था साथ

बताया जा रहा है कि 12 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। लेकिन शराब पीने की लत से तंग आकर शादी के तीन वर्ष बाद ही मृतक की पत्नी उसे छोड़ कर चली गई और दुसरी शादी कर ली। हालांकि युवक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। जबकि पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी।