देवरिया में गल्‍ला कारोबारी के बेटे की थाने के समीप दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या, हत्यारे हुए फरार

देवरिया:‍ प्रदेश में अपराधी बेलगाम हैं, अब सड़क पर निकालना भी दुभर है। उत्तरप्रदेश के देवरिया में गुरुवार को बाइक सवार एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना मईल थाना से बमुश्किल पांच सौ मीटर दूर देवरिया-मईल मार्ग पर परसिया अली गांव के पास हुई। युवक अपनी रिश्तेदारी में भाई की शादी की मिठाई लेकर गया था। वहां से लौटते समय बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

लार थाना क्षेत्र के सजांव गांव के रहने वाले प्रेमचंद जायसवाल गल्ला व्यवसायी हैं। उनके परिवार के लोगों का मुम्बई में भी कारोबार है। उनके बेटे अजय की 20 जून को शादी हुई थी। शादी की मिठाई लेकर उनका बेटा शंभू जायसवाल(26) गुरुवार की सुबह बाइक से अपने मामा के घर मईल थाना क्षेत्र के सतरांव गया था। वहां से बहन के घर नेनुआ गांव बैना देने चला गया। बहन के घर से निकल कर जैसे ही देवरिया मईल मार्ग पर पहुंचा परसिया अली गांव के पास बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसे सीने में गोली मार दी।


वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। सड़क के किनारे खून से उसे लथपथ देख एक राहगीर ने मईल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। युवक सोने की चेन व अंगूठी पहने था जो सुरक्षित है। वह भी मुम्बई में रह कर कारोबार करता है। बड़े भाई की शादी में शामिल होने के लिए ही कुछ दिन पूर्व घर आया था।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने मोर्चरी हाउस पर पहुंच कर जानकारी ली। उधर मईल पुलिस व एसओजी ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है। एसपी ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।