युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिली, शरीर पर थे गहरे चोट के निशान

गोरखपुर: चौरीचौरा इलाके के बरही रेलवे ढाले के पास रविवार की सुबह एक व्यक्ति का की रेलवे लाइन के किनारे फेंकी गई लाश मिलने से हड़कंप मच गया। शव की पहचान चौरीचौरा इलाके के मुंडेरा बाजार वार्ड नंबर 11 के सुनील जायसवाल (45) के रुप में हुई। शव बरही रेलवे ढाले की तरफ नगर पंचायत मुण्डेरा बाजार सीमा बोर्ड पर मुंडेरी के पास मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की पड़ताल में जुट गई। उधर, मृतक के शरीर पर गहरे चोट के निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई गई है। जबकि लाश के पास मृतक की स्कूटी भी बरामद हुई है।

स्कूटी में बेल्ट व कपड़ा भी मिला

रविवार की सुबह टहलने गए ग्रामीणों ने शव को देख इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। शव के पास मिले स्कूटी के डिग्गी में मृतक का बेल्ट और कपड़ा भी मिला है। सिर पर व शरीर पर कई जगह चोट के निशान है। आशंका जताई जा रहा है कि सुनील की बेरहमी से हत्या करके शव को रेल लाइन के किनारे फेंक दिया गया है।

 

आर्थिक तंगी से बिगड़ गई थी मानसिक स्थिति

सुनील वर्षो पूर्व किराना का बड़ा कारोबारी था। लेकिन किराने के कारोबार में घाटा होने के कारण सुनील ने कारोबार बंद कर दिया था। वहीं, आर्थिक तंगी में उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नही थी। दवा कराने के बाद सुनील की स्थिति सुधर गई थी। वह वर्तमान में मुंडेरा बाजार वार्ड नंबर 11 में अपने घर में एक छोटी सी परचून की दुकान चला रहा था। खोराबार के करजहा में फोरलेन पर छोटी सी चाय की दुकान भी चलाता था। माना जा रहा है कि रात में दुकान से लौटते समय उनके साथ कोई घटना हुई हो। हत्या और आत्महत्या के बीच पुलिस पड़ताल कर रही है। मृतक सुनील दो बेटी व एक बेटे का पिता था। मौत की घटना पर परिवार में कोहराम मच गया है।