लॉकडाउन में मामी का भांजे पर आया दिल, तो अब उठाया ये कदम?

गोरखपुर: रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपने भांजे को ही दिल दे बैठी। पत्नी की बेवफाई से नाराज होकर महिला का पति घर छोड़कर चला गया है।

गोरखपुर के खोराबार क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला पति से बेवफाई कर रिशतेदार युवक से शारिरिक संबंध बनाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में गुरुवार को महिला ने खोराबार थाने पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, महिला अपने पति के साथ एक वर्ष पूर्व दिल्ली में रहती थी। लॉकडाउन के दौरान पति-पत्नी गांव आ गए। उसी दौरान रिश्तेदार युवक जो रिश्ते में इनका भांजा लगता था, उससे महिला का शारिरिक संबंध हो गया।

यह भी पढ़े…..

मनुरोजन यादव: छात्र राजनीति से लेकर पूर्वांचल की राजनीति में बनाई अपनी एक अलग पहचान

तकरीबन एक साल तक दोनों अपने में मौज मस्ती करते रहे, जब इसकी जानकारी पति को हुई तो वह पत्नी को लेकल पुनः दिल्ली चला गया। तकरीबन 10 दिन पूर्व पति-पत्नी दिल्ली से गांव आ गए। इस बात की जानकारी होते ही भांजा भी मामी के पास आने जाने लगा। इसी बीच पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया और नाराज होकर पत्नी को छोड़कर कहीं चला गया।

अब महिला ने प्रेमी भांजे के साथ रहने के लिए दबाव बनाने लगी। बात न बनने पर वह खोराबार थाने में भांजे के खिलाफ तहरीर दी है। उसने कहा कि उसे दुनिया से मतलब नहीं, वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। भांजा भी खोराबार क्षेत्र के एक अन्य गांव का रहने वाला है। वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार, युवक मामी पर फिदा था और लाखों रूपये खर्च कर चूका हैं। इस संबंध में खोराबार इंस्पेक्टर नासिर हुसैन का कहना है कि तहरीर मिली है, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।