अगर आना है संगीत गायकी में तो यहां आजमायें किस्मत

गोरखपुर:  कहते है कि संगीत ऐसी विधा है जिससे लोगों को पुराना से पुराना मर्ज ठीक हो जाता है. किन्तु जब बात संगीत गायन की आती है तो फिर कहना ही क्या.
बात कर रहे है गायकी के क्षेत्र मे आने वाली नइ प्रतिभाओं की जिन्हे निखारने व संवारने के लिए गीत गायन के क्षेत्र में यूपी व उत्तराखंण्ड में छिपी हुई प्रतिभाओं को निखारने के लिए नया प्लेटफार्म तैयार किया गया है जहां प्रतियोगिता के माध्यम से उनका चयन किया जाऐगा.

संगीत गायन के क्षेत्र में ऐसी ही प्रतिभाओं के निखार के लिए लखनऊ में “चाँद सोशल एण्ड कल्चरल एसोसिएशन” लखनऊ के बैनर तले आडिशन लिए जा रहे हैं, इसी सिलसिले में यूपी और उत्तराखंण्ड के कई जनपदों में आडिशन लिए जा चुके हैं, अभी लगभग 10 जनपदों में आडिशन होने शेष हैं.

इसका ग्रैंड फिनाले लखनऊ में होना निर्धारित है, जिसमें प्रतिभाओं का चयन पद्म विभूषण अनूप जलोटा करेंगें और साथ में होंगे फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता मिथलेश चतुर्वेदी. जिन्होंने मशहूर सीरियल (नीली छतरी वाले) से अपनी शोहरत के झंडे गाड दिये.

हाल ही में 4 जुलाई को उन्नाव में आडिशन होना निर्धारित है. इसमें किसी भी आयु के प्रतिभागी अपनी भागीदारी कर सकते हैं, इसमें दो कैटेगरी रखी गई है.अब अगर आप में संगीत गायन की ललक है, तो फिर देर किस बात की आप का सुनहरा भविष्य आपके सामने है. आप भी इस प्रतियोगिता में अपना भाग्य आजमा सकते हैं. चाँद सोशल एण्ड कल्चरल एसोसिएशन का मेन उद्देश्य ही छिपी हुई प्रतिभाओं को एक बड़ा प्लेटफार्म उपलब्ध कराना है.