आगरा में मिला गोरखपुर का बच्चा: मां की डांट से नाराज हो घर से भाग गया था, आरपीएफ आगरा ने चाइल्ड लाइन को किया सुपुर्द

गोरखपुर: गोरखपुर से मां की डांट से नाराज होकर घर से भागा हुआ बच्चा आगरा रेलवे स्टेशन पर मिला। आरपीएफ पोस्ट आगरा ने बरामद 12 वर्षीय बच्चे को सोमवार को चाइल्ड लाइन गोरखपुर को सुपुर्द किया।

हालांकि, अभी वह अपने घर का पूरा पता नहीं बता पा रहा है। जिसकी वजह से बच्चे के परिवार से अभी संपर्क नहीं हो सका है। चाइल्ड लाइन ने बच्चे को यहां सेल्टर होम में रखा है।

 

पहले भी घर से भाग असम चला गया था

चाइल्ड लाइन के धीरज सिंह के मुताबिक आगरा कैंट स्टेशन पर बीते 22 मई को एक लावारिस बच्चा आरपीएफ ने बरामद किया। पूछताछ में बच्चे ने बताया कि उसका नाम गौरव उम्र 12 वर्ष है। वह गोरखपुर का रहने वाला है। उसके पिता का नाम विजय और मां का नाम ज्योति है। मां की डांट से नाराज होकर वह घर से निकल गया और आगरा पहुंच गया।

हालांकि, वह अपने घर का पता या फोन नंबर नही बता सका। आरपीएफ आगरा की सूचना पर सोमवार को चाइल्ड लाइन गोरखपुर टीम बच्चे को गोरखपुर लेकर आई और यहां शेल्टर होम में उसे रखा गया है। बच्चे के मुताबिक वह इससे पहले भी एक बार परिवार से नाराज होकर असम चला गया था, जहां से बाद में उसे गोरखपुर लाया गया था। चाइल्ड लाइन की टीम बच्चे के परिवार का पता लगाने में जुटी है।