गोरखपुर में फिर हुई हत्या: लड़की का सिर काट ले गए हत्यारे, गैंग रेप की भी आशंका

गोरखपुर: कैंपियरगंज में युवती का सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह गेहूं के खेत में क्षत-विक्षत शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सीओ कैंट और थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि करीब सप्ताह भर पहले हत्या करके फेंका गया होगा। ग्रामीण दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर शव को फेंकने की आशंका जता रहे हैं। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शिनाख्त होने के बाद आरोपियों का सुराग लग सकेगा।

जानकारी के मुताबिक, कैंपियरगंज के मछलीगांव में सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने गेहूं के खेत में शव देखा। सूचना पर पुलिस पहुंची तो शव को बाहर निकाला गया। छींटदार साड़ी पहनी युवती के शव का सिर गायब था। धड़ के निचले हिस्से को भी जानवर नोच चुके थे।

यह आशंका जताई जा रही है कि किसी और जगह युवती की हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव के टुकड़े करके अलग-अलग जगह फेंका होगा। पुलिस को आशंका है कि हत्यारोपी इलाके से परिचित होंगे और यहां के गांव वालों की गतिविधियों से वाकिफ होने की वजह से रात में शव फेंककर भाग गए।

 

डीएनए सैंपल से होगी पहचान


कैंपियरगंज थाना प्रभारी नवीन सिंह के मुताबिक युवती की शिनाख्त न हो, इसलिए शातिर हत्यारों ने सिर को कहीं और फेंक दिया है। ऐसे में युवती की पहचान कराना और आरोपियों तक पहुंचना चुनौतीपूर्ण है। आसपास के जिलों की पुलिस को भी सूचना दी गई है। सभी थानों से गुमशुदा महिलाओं की जानकारी जुटाई जा रही है। शव का डीएनए सैंपल जांच के लिए भेजा जा रहा है। किसी गुमशुदा का पता चलने पर उसके परिजनों के डीएनए से इसका मिलान करवाकर पहचान का प्रयास किया जाएगा।