भाजपा का स्थापना दिवस आज,पीएम मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

गोरखपुर: भाजपा का स्थापना दिवस मंगलवार को महानगर से लेकर देहातों तक हर्ष उल्लास के साथ मनेगा। सुशासन दिवस के रूप में मनाए जा रहे स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 10.30 बजे कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

इसके लिए पार्टी कार्यालय के अलावा विभिन्न जगहों पर एलईडी स्क्रीन लगाया जा रहा है। ताकि ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं और नागरिकों तक पीएम और पार्टी अध्यक्ष की बात को पहुंचाया जा सके।

जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं। 7 अप्रैल से 13 अप्रैल तक विविध आयोजन होंगे। इन आयोजनों के साथ पार्टी कार्यकर्ता सघन जनसम्पर्क करते हुए पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित कराने के लिए अनुरोध करेंगे। पार्टी के सभी वर्तमान और पूर्व पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाएंगे। केंद्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए पार्टी के जिला कार्यालय, जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र मुख्यालयों, नगर निगम, नगर पालिका परिषद, नगर पंचायत एवं मंडलों में कार्यक्रम होंगे।

वहीं,अभियान के दौरान शहर से लेकर देहात तक स्वच्छता अभियान, प्लास्टिक मुक्ति अभियान, वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान, मेधावी छात्रों का सम्मान एवं रक्तदान आदि कार्यक्रम होगा। महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता के बताया कि स्थापना दिवस पर मंगलवार को महानगर के सभी मंडलों व बूथों पर विभिन्न कार्यक्रम होंगे। 14 अप्रैल को बाबा साहब अम्बेडकर की जयंती मनेगी।