तमंचे पर डिस्को: आर्केस्ट्रा में युवक ने तमंचा लहराकर किया जमकर डांस, वीडियो वायरल— जांच में जुटी पुलिस

गोरखपुर: जिले में पुलिस का कितना खौफ है कि अंदाजा गुरुवार को वायरल एक वीडियो से ही लगाया जा सकता है। यहां जिले के खोराबार के जंगल रामलखना केवटान टोला में बुधवार की रात ‘तमंचे पर डिस्को’ का मामला सामने आया है। गांव में आयोजित समारोह में आए आर्केस्ट्रा में एक युवक ने तमंचा लहराकर खूब डांस किया। इस दौरान कोविड—19 के नियमों की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई। गुरूवार को डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने और पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आने पर पुलिस आरोपित युवक की तलाश में जुट गई है।

तमंचे के साथ युवक ने किया खूब डांस

खोराबार के जंगल रामलखना में बीते बुधवार की रात एक शादी समारोह में आर्केस्ट्रा आया हुआ था। आर्केस्ट्रा में एक महिला डांसर डांस कर रही थी। वही, नीचे फ्लोर पर कई युवक भी डांस कर रहे थे। इस दौरान एक युवक हाथ में तमंचा लहराते हुए डांस करने लगा। डांस के दौरान किसी युवक ने मास्क तक नहीं लगाया था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का कोई पालन हआ। इस बीच किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

पुलिस की पकड़ से दूर है आरोपी

इसके बाद मामला रामनगर कडज़हां पुलिस चौकी पहुंचा। चौकी इंचार्ज ने वायरल वीडियो की जांच शुरू की तो सही पाया। जांच में आया कि तमंचा लहराने वाले युवक का नाम विजय राजभर है। लेकिन फिलहाल वह पुलिस की पकड़ से दूर है। गुरूवार को मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो स्थानीय पुलिस सक्रिय हो गई। अब पुलिस तमंचा लहराने के आरोपित युवक की तलाश में जुट गई है। इंस्पेक्टर खोराबार राहुल कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, एडीजी अखिल कुमार ने कहा कि वायरल वीडियों की जांच कर आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश पुलिस को दिए गए हैं।