प्रदेश में अमेजन फ्लिपकार्ट द्वारा गैर जरूरी वस्तुओं की डिलीवरी बंद करने की मांग

गोरखपुर: आल इंडिया रिटेल मोबाइल एसोसिएशन (AIMRA) के गोरखपुर अध्यक्ष दिनेश मोदी सचिव संजय जुमानी उपाध्यक्ष संदीप जायसवाल एवं मनोज अग्रवाल और प्रदेश के 50 जिलों के अध्यक्ष और पदाधिकारियों की ज़ूम मीटिंग में वर्तमान में कोरोना पर चर्चा की गई। इस जंग में खुदरा व्यापारियों द्वारा स्वैच्छिक बंदी और सरकार द्वारा लगाए गए लॉक डाउन में पूर्ण सहयोग देने का आह्वाहन किया।

इसके साथ-साथ उ प्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से आनलाइन कम्पनियों द्वारा लॉकडाउन पीरियड में गैर जरूरी वस्तुओं की डिलीवरी को रोकने की मांग की है।

उ प्र (AIMRA) के अध्यक्ष नीरज जौहर ने कहा कि आज जब प्रदेश का व्यापारी अपनी दुकानें बंद करके किराया, बिजली, सेलरी व सभी तरह के टैक्स दे रहा है। ऐसी स्तिथि में ये विदेशी मुट्ठी भर कंपनिया खुदरा बाजार को खत्म कर देंगी और लॉक डाउन के बाद बाजार खुलने पर डिमांड नही रह जायेगी। इसलिए माननीय मुख्यमंत्री जी से अनुरोध किया की प्रदेश में फ्लिपकार्ट और अमेजन नान एसेंशियल आइटम की डिलीवरी करके कोरोना कैरियर के रूप में कार्य कर रहे है।

इसलिए आवश्यक है की तत्काल प्रभाव से एसेंशियल आइटम को छोड़ कर सभी वस्तुओं की डिलिवरी पर प्रतिबंध लगाना होगा ताकि बढ़ते हुए संक्रमण को घर घर जाने से रोका जा सके।